‘सीना ठोंककर गिनाएं मोदी की उपलब्धियां’

Posted on Thursday, 9 June 2016 | No Comments

मेरठ: मोदी सरकार के दो वर्ष पूरे होने के बाद भाजपा ने एक बार फिर अपनी उपलब्धियों को गिनाया है। पीएल शर्मा स्मारक भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्रियों एवं राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव ने दावा किया कि मोदी सरकार ने पूंजी निवेश से लेकर स्वाभिमान के स्तर पर भी अभूतपूर्व सफलता हासिल की है। दावा किया कि विकास तेज हुआ, जबकि महंगाई पर नियंत्रण लगा। उधर, मंच पर कई पदाधिकारी सोते हुए भी नजर आए।

गिद्धों की सरकार है सपा

पीएल शर्मा स्मारक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपाइयों का उत्साह पूरे शबाब पर नजर आया। कार्यक्रम का आगाज वंदेमातरम से हुआ। इसके बाद सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, संजीव बालियान एवं राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव का स्वागत करते हुए मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों को लोगों के सामने रखा। सपा एवं कांग्रेस पर व्यंग बोलते हुए कहा कि उन्हें अगर मोदी सरकार का काम नहीं दिखाई पड़ता तो किस नंबर का चश्मा लगाया जाए? कहा कि पेट्रोल में पांच फीसदी इथेनाल मिलाने की योजना बेहद लाभकारी है।

जय ¨हद, जय उत्तर प्रदेश

रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने माइक संभालते ही साफ किया कि यूपी पर केन्द्र सरकार की सर्वाधिक नजर है। यूपी विरोध और जय महाराष्ट्र वाले राजनीतिक परिवार शिवसेना से भाजपा में आए सुरेश प्रभु ने जय ¨हद, जय यूपी कहकर लोगों को चौंका दिया। कहा कि यूपी में ताकत से ही देश की सत्ता बदली। 73 भाजपा सांसदों वाला यूपी देश की तकदीर बदल सकता है, बस इसके लिए उसे सत्तासीन सपा को उखाड़ फेंकना होगा। कहा कि वह सीना ठोंककर गांवों में केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने पहुंचे। 2019 चुनाव भी भाजपा जीतेगी।

मोदी राज में बांग्लादेश सीमा सील होगी

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री राम माधव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया में देश का सम्मान कई गुना बढ़ाया। कहा कि पहले प्रधानमंत्री के दौरे पर विदेश के सचिव या राज्यमंत्री स्तर के पदाधिकारी अगुवानी करने पहुंचते थे, किंतु मोदी को रिसीव करने अब राष्ट्राध्यक्ष व प्रधानमंत्री पहुंचते हैं। कहा कि गरीब, वंचित वर्ग, महिलाओं एवं उद्यमियों समेत सभी वर्ग के तमाम कार्य किए गए। कहा कि आंखें तरेरने वाला पड़ोसी मुल्क अब खामोश है। बांग्लादेश की सीमा से भी घुसपैठ बंद होगी, जिससे वह बिहार के रास्ते पूरे देश में न फैलने पाएं। इसके लिए सीमा सील की जा रही है। मोदी सरकार ने पहले ही वर्ष में एक लाख करोड़ से ज्यादा निवेश आकर्षित कर लिया, जिससे भारत दुनिया की सबसे तेज बढ़ती अर्थव्यवस्था बनती नजर आ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को गांवों में पहुंचकर मोदी की नीतियों का प्रचार करने के लिए कहा।

ये रहे उपस्थित

मंच पर विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, रवीन्द्र भड़ाना, सांसद कुंवर भारतेंदु, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन, अश्रि्वनी त्यागी, सोमेन्द्र तोमर, चरण सिंह लिसाड़ी, संजीव सिक्का, जयकरण गुप्ता, सुरेश जैन ऋतुराज, कमल दत्त शर्मा, विवेक रस्तोगी एवं कई अन्य उपस्थित थे, जबकि कार्यक्रम में सेंसरपाल, अरुण वशिष्ठ, मुकेश सिंघल, नरेन्द्र उपाध्याय, ललित नागदेव, नरेश गुर्जर, हरीश चौधरी, अभिषेक जैन, संजय त्यागी, राजकुमार कौशिक, दीपक शर्मा, अजय भराला, प्रवेश त्यागी, अंजू वारियर, संगीता पंडित, सरला शर्मा एवं तमाम मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Author: Ram Madhav

Member, Central Executive, RSS Director, India Foundation, Delhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =